GADAR MOVIE

गदर मूवी 1 की अपार सफलता के बाद मेकर्स ने इसका पार्ट 2 बनाने की सोची, जिसका परिणाम है कि गदर मूवी का पार्ट 2 जल्द ही लोगों को देखने मे लिए मिलेगा, क्योंकि इस मूवी का लोग बेसब्री से इंतजारकर रहे हैं, हो चलिए जानते हैं, इस मूवी के बारे में।


गदर 1 मूवी जो 2001 में रिलीज की गई थी, इस मूवी में एक्शन, रोमांस के साथ साथ दो सरहदों के बीच की आपस की तनाव को दिखाया गया था।

Gadar 2 cast

निर्देशक- अनिल शर्मा
लेखक- शक्तिमान तलवार
सनीदेओल- तारा सिंह
अमीषा पटेल- सकीना
उत्कर्ष शर्मा- चरणजीत सिंह

 Gadar 2 realese date

गदर 2 को 15 अगस्त 2023 को रिलीज किया जाएगा, जहाँ आप इसे सिनेमाघरोंमें देख पाएंगे।
 गदर 2 एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन और निर्माण अनिल शर्मा ने किया है, जिसकी कहानी शक्तिमान तलवार ने लिखी है। यह 2001 की फिल्म गदर: एक प्रेम कथा का सीक्वल है।
 फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा और आमिर नाइक मुख्य भूमिका में हैं। यह 11 अगस्त 2023 को रिलीज़ होने वाली है।
गदर 2 फिल्म का पोस्टर एक नई विंडो में खुलता है

फ़िल्म की कहानी

फिल्म 1971 के भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सेट की गई है। भारत के पंजाब के एक सिख किसान तारा सिंह (सनी देयोल) को पाकिस्तान की एक मुस्लिम महिला सकीना (अमीषा पटेल) से प्यार हो जाता है। उनकी शादी हो जाती है और उनका एक बेटा चरणजीत है। हालाँकि, उनकी ख़ुशी अल्पकालिक है क्योंकि युद्ध छिड़ जाता है और तारा सिंह को सकीना और चरणजीत को पाकिस्तान में छोड़ने के लिए मजबूर होना पड़ता है।

वर्षों बाद, तारा सिंह चरणजीत को भारत वापस लाने के लिए पाकिस्तान लौटता है। रास्ते में उसे कई चुनौतियों का सामना करना पड़ता है, लेकिन वह अपने बेटे के साथ फिर से जुड़ने के लिए दृढ़ संकल्पित है।

फिल्म का टीज़र 26 जनवरी, 2023 को गणतंत्र दिवस के अवसर पर जारी किया गया था। इसे प्रशंसकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली, जो लोकप्रिय फिल्म गदर: एक प्रेम कथा की अगली कड़ी देखने के लिए उत्सुक थे।

उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सफलता हासिल करेगी, क्योंकि पहली फिल्म जबरदस्त हिट रही थी। इसके बेहद सफल होने की भी उम्मीद है, क्योंकि निर्देशक अनिल शर्मा का सफल फिल्में बनाने का अच्छा ट्रैक रिकॉर्ड है।