Drishyam 2


Movie Review दृश्यम 2


Drishyam 2 cast 


कलाकार अजय देवगन , तब्बू , अक्षय खन्ना , श्रिया सरन , इशिता दत्ता , मृणाल जाधव , रजत कपूर , नेहा जोशी , कमलेश सावंत और सौरभ शुक्ला

लेखक
जीतू जोसफ , आमिल कीयान खान और अभिषेक पाठक

निर्देशक
अभिषेक पाठक

निर्माता
कुमार मंगत और भूषण कुमार आदि


दृश्यम 2 रिलीज डेट


अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज कर दिया है, हालाकि अभी इसे देखने के लिए आपके पास ओटीटी प्लेटफार्म की सदस्यता के साथ साथ आपको 199 rs का अतिरिक्त शुल्क देना पड़ेगा।
हालिया रिपोर्ट के अनुसार जल्दी ही मेकर्स इसे ओटीटी पर फ्री रॉल आउट भी करेंगे।

दृश्यम 2 स्टोरी

दृश्यम मलयालम मूवी की रीमेक है, जिसके भी दो पार्ट अभी तक रिलीज किए जा चुके हैं, इसलिए अजय देवगन स्टारर दृश्यम मूवी का पार्ट भी लोगों के लिए ओटीटी प्लेटफार्म के स्टोर पर रेंट के लिए उपलब्ध है।
मूवी के फर्स्ट पार्ट में हम देखते हैं की अजय देवगन जो एक नॉर्मल केबल ऑपरेटर होता है सामान्य तरीके से अपनी जिंदगी जीता है, परन्तु इन्ही सब के बीच पुलिस वाले के बेटे के मर्डर के चार्ज में अजय व इसके परिवार को परेशान किया जाता है।
इसी का पार्ट 2 हमे दृश्यम 2 में देखने को मिलता हैं जहां इस बार अक्षय खन्ना मुख्य पुलिस वाले की भूमिका में नजर आते हैं।

दृश्यम 2 एक एक्शन थ्रिलर मूवी है जिसे परिवार के साथ आराम से एंजॉय किया जा सकता है। दृश्यम  2' की शूटिंग इसी साल फरवरी में शुरू हुई थी और फिल्म सिनेमाघरों में पहुंच भी चुकी है। शुरुआत में मलयालम में बनी दोनों फिल्में सफल रहीं। 'दृश्यम' हिंदी में भी सफल हुई और अब 'दृश्यम 2' भी उसी दिशा में है। फिल्म 'दृश्यम 2' की असली स्टार इसकी कसी हुई कहानी है। 

दृश्यम 2 कलेक्शन 

यदि आप भी क्राइम थ्रिलर मूवीज देखने के शौकीन हैं तो आपको यह मूवी जरूर देखनी चाहिए, एक तरफ जहां आपको क्राइम तो दूसरी तरफ आपको अजय देवगन तथा अक्षय खन्ना की एक्टिंग देखने को मिलेगी।
अजय देवगन स्टारर दृश्यम 2 वर्ल्डवाइड 330 करोड़ कलेक्शन को पार कर चुकी है।

इसी से फिल्म का क्रेज का पता लगाया जा सकता है की मूवी 2022 की टॉप मूवीज लिस्ट में शामिल हैं।
मतलब मूवी पूरी तरह से पैसा वसूल है, जिसे देखने के बाद आप भी ऐसा ही सोचने वाले हैं।

दृश्यम 2 को फ्री में कैसे देखें

दृश्यम 2 को अमेज़न प्राइम पर फ्री में रिलीज कर दिया गया ह जहाँ से आप इसे देख सकते हैं।